कोर्ट से अभिनेत्री जयप्रदा को मिली राहत, वारंट हुए रिकॉल

0
29

Rampur: अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जयाप्रदा (Actress Jayaprada) के लिए सोमवार का दिन काफी लकी रहा है। कारण साफ है कि उन्हें आदर्श आचार संहिता उलंघन मामले में रामपुर के एमपी एमएलए कोर्ट से राहत मिल गई है। फिलहाल उनकी दलील पर गौर करते हुए कोर्ट ने उनके विरुद्ध जारी गैर जमानती वारंट को कॉल कर लिया है।

उत्तर प्रदेश की जनपद रामपुर की लोकसभा सीट से दो बार सांसद रह चुकी फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा (Actress Jayaprada) को फिलहाल कोर्ट से उनके गैर जमानती वांरट मामले में राहत मिल चुकी है। जमानत मिलने के बाद जयप्रदा ने कोर्ट का शुक्रिया कहा है और सार्वजनिक रूप से माफी में मांगी है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी को भी धन्यवाद दिया है। वहीं वह रामपुर से भाजपा प्रत्याशी के हक में प्रचार करने की बात भी कहती नजर आयी हैं।

गौरतलब है कि अभिनेत्री जयाप्रदा (Actress Jayaprada) ने वर्ष 2019 में भाजपा की टिकट पर आजम खान के मुकाबले लोकसभा का चुनाव लड़ा था, जिसमें वह हार गई थी और आजम खान को जीत हासिल हुई थी। इसी वर्ष चुनाव प्रचार के दौरान उन पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले मे स्वार और केमरी थाने में दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज हुए थे। यह दोनों मामले स्थानीय एमपी एमएलए कोर्ट में विचाराधीन है जिसमें वह कई बार से गैर हाजिर चल रही थी इसके बाद उनके खिलाफ कोर्ट के द्वारा आधा दर्जन से अधिक बार गैर जमानती वारंट जारी कर दिए गए यही नहीं उनके विरुद्ध धारा 82 की कार्रवाई भी कर दी गई थी। फिलहाल इस मामले में जयप्रदा को राहत मिल चुकी है और एनबीडब्ल्यू वारंट रिकॉल हो चुके हैं।