अभिनेत्री हिना खान है स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित

0
5

टीवी अभिनेत्री हिना खान (Actress Hina Khan) को स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है। 36 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान जारी किया। उन्होंने गोपनीयता का अनुरोध किया और प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वह अपने परिवार के साथ इस चुनौती को पार कर लेंगी।

हिना खान (Actress Hina Khan) ने अपने ब्रेस्ट कैंसर के निदान पर इंस्टाग्राम पर बयान दिया, “नमस्ते सभी को, हाल ही में आई अफवाह को संबोधित करते हुए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है। इस चुनौतीपूर्ण निदान के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है, और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं।”

आगे उन्होंने कहा, “मैं इस समय के दौरान आपके सम्मान और गोपनीयता की कामना करती हूँ। मैं आपके प्यार, शक्ति और आशीर्वाद की गहराई से सराहना करती हूँ। आपके व्यक्तिगत अनुभव, किस्से और सहायक सुझाव मेरे लिए इस यात्रा में बहुत मायने रखेंगे। मैं, अपने परिवार और प्रियजनों के साथ, केंद्रित, दृढ़ और सकारात्मक रहूँगी। सर्वशक्तिमान की कृपा से, हमें विश्वास है कि मैं इस चुनौती को पार कर लूँगी और पूरी तरह स्वस्थ हो जाऊँगी। कृपया अपनी प्रार्थनाएँ, आशीर्वाद और प्यार भेजें। प्यार, हिना।”

अंकिता लोखंडे, रोहन मेहरा, आमिर अली, सायंतनी घोष और अन्य जैसे सेलेब्स ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

हिना खान (Actress Hina Khan) टेलीविजन उद्योग की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने लोकप्रिय टीवी धारावाहिक, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के रूप में अपनी भूमिका के लिए व्यापक पहचान हासिल की। ​​अपनी टेलीविज़न सफलता के अलावा, हिना ने ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे रियलिटी शो में भाग लिया है, जिसमें उन्होंने अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और काफी प्रशंसक आधार जीता। इसके बाद उन्होंने ‘हैक्ड’ और ‘डैमेज्ड 2’ जैसी परियोजनाओं के साथ फिल्मों और डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर रुख किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here