सड़क दुर्घटना के बाद अपने जीवन के लिए लड़ रही है, एक्ट्रेस अरुंधति नायर

0
39

हाल ही में खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस अरुंधति नायर का बाइक एक्सीडेंट हो गया है। ऐसी कई रिपोर्टें थीं कि अभिनेता 14 मार्च को एक दुर्घटना का शिकार हो गए थे, अब उनकी बहन अराथी ने सोमवार (18 मार्च) को इंस्टाग्राम पर एक बयान दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक दुर्घटना कोवलम बाईपास पर हुई, जिसमें अरुंधति के सिर पर चोटें आईं। जब दुर्घटना हुई तब वह अपने भाई के साथ यात्रा कर रही थी। वे एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देकर घर लौट रहे थे।

बहन ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अरुंधति की बहन अरथी ने पुष्टि की कि अभिनेत्री हाल ही में एक दुर्घटना का शिकार हो गए। अराथी ने अरुंधति को टैग करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि उनकी बहन का तीन दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था और उनकी तबीयत गंभीर है। उन्होंने लिखा, “हमें तमिलनाडु के अखबारों और टेलीविजन चैनलों में छपी खबरों पर स्पष्टीकरण देने की जरूरत महसूस हुई। यह सच है कि मेरी बहन अरुंधति नायर का तीन दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था।

पोस्ट के तहत अभिनेता के ठीक होने की कामना की जा रही है। “उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी। हमारे विचार और प्रार्थनाएं आपके साथ हैं,” एक प्रशंसक ने लिखा, जबकि दूसरे ने लिखा, ”अय्यो यह देखकर वास्तव में दुख हुआ। भगवान उन्हें जल्द ठीक होने की शक्ति दे।” कई प्रशंसकों ने उनसे ‘जल्द ठीक होने’ के लिए कहा, वहीं कुछ ने दूसरों से पूजा स्थलों पर ‘उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करने’ के लिए कहा।

कौन है अरुंधति ?

बता दे कि अरुंधति ने 2014 में तमिल फिल्म पोंगी एझु मनोहरा से डेब्यू किया था। उन्होंने सैथन और पिस्ता जैसी फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने 2018 में फिल्म ओट्टाकोरु कामुकन से मलयालम में डेब्यू किया, जिसमें उनकी जोड़ी शाइन टॉम चाको के साथ थी और आखिरी बार उन्हें 2023 की फिल्म आयिरम पोरकासुकल में देखा गया था। उन्होंने 2019-20 तक मलयालम टीवी शो केरल समाजम में भी अभिनय किया। 2021 में उन्होंने मलयालम वेब-सीरीज़ पद्मिनी और तमिल शो डोंट थिंक में अभिनय किया।