अभिनेता जिन्होंने ओटीटी प्लेटफार्मों पर शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन किया

2
27

पिछले कुछ वर्षों में, ओवर-द-टॉप OTT platforms के आगमन ने मनोरंजन के तरीके में काफी बदलाव लाया है। रोचक नाटकों से लेकर रोमांचकारी अपराध गाथाओं तक, OTT platforms ने प्रतिभाशाली अभिनेताओं को अपनी कला दिखाने और दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए एक माध्यम प्रदान किया है। इन डिजिटल प्लेटफार्मों ने न केवल विभिन्न प्रकार की कहानियां पेश की हैं, बल्कि अभिनेताओं के लिए एक ऐसा मंच बन गए हैं जहाँ वे प्रसिद्धि प्राप्त करने और घरेलू नाम के रूप में पहचान पाने के लिए सक्षम हो सकते हैं। अलग अलग किरदार निभाने से लेकर शानदार अभिनय तक, इन अभिनेताओं  ने दर्शकों के दिल पर अनोखी छाप छोड़ी है, जिससे OTT में उभरते सितारों के रूप में उनकी पहचान मजबूत हुई है। 

आइए हम उनके उल्लेखनीय बदलावों को देखें और  उनकी अविश्वसनीय प्रतिभा का जश्न मनाएं, जिसने निस्संदेह ओटीटी मनोरंजन के परिदृश्य को आकार दिया है।

सनी हिंदुजा – एस्पिरेंट्स

सनी हिंदुजा ने वेब सीरीज “एस्पायरेंट्स” में संदीप भैया की भूमिका के लिए महत्वपूर्ण प्रशंसा प्राप्त की और दर्शकों के बीच एक लोकप्रिय नाम बन गए। उनका एक सहायक और प्रभावशाली शिक्षक के किरदार को  क्रिटिक्स और फैंस से प्रशंसा मिली।

जिम सरभ – रॉकेट बॉयज़

जिम सरभ को वेब सीरीज “रॉकेट बॉयज़” में उनके प्रदर्शन के लिए पहचान मिली, जहाँ उन्होंने एक वैज्ञानिक की भूमिका निभाई। उनके अभिनय ने दर्शकों को मोह लिया और एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

अली फज़ल – मिर्ज़ापुर

अली फज़ल को वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में उनके  किरदार गुड्डू पंडित की भूमिका निभाने के लिया बहुत प्रशंसा  मिली। क्राइम ड्रामा सीरीज में एक युवा गैंगस्टर के उनके किरदार को लोगो ने बहुत पसंद किया और इसी किरदार ने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया।

विक्रांत मैसी- क्रिमिनल जस्टिस

वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस’ में विक्रांत मैसी के अभिनय को काफी सराहा गया था। उनकी एक हत्या के आरोप में निर्दोष व्यक्ति के किरदार ने उनके अभिनय कौशल को दर्शाया और उन्हें इसके लिए  उनके फैंस से बेहद प्रशंसा मिली।

विजय वर्मा- डार्लिंग्स

विजय वर्मा निस्संदेह सबसे अच्छे कलाकारों में से एक हैं। दर्शकों को फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में उनके किरदार ‘हमजा’ से नफरत थी, जो किसी अभिनेता को नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए मिलने वाली सबसे अच्छी तारीफों में से एक है। विजय ने हमज़ा का किरदार निभाया, जो एक शराबी है और घरेलू हिंसा का सहारा लेता है क्योंकि वह शराब पीने के बाद अपनी पत्नी बदरू (आलिया भट्ट) को पीटता है।

Comments are closed.