अभिनेता सनी हिंदुजा ‘संदीप भैया’ वेब शो में चमके

उत्कृष्ट प्रदर्शन से जीता दिल और लूटी तारीफे

0
55
Actor Sunny Hinduja

वर्सटाइल अभिनेता सनी हिंदुजा (Actor Sunny Hinduja) अपने पूरे करियर में दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। आखिरी बार उन्हें थाई मसाज में देखा गया था। इसके साथ ही भौकाल, द फालिमी मैन, चाचा विधायक हैं हमारे, और सबसे लोकप्रिय किरदार जो उन्होंने टीवीएफ एस्पिरेंट्स “संदीप भैया” में निभाया था। अब “संदीप भैया” वेब शो आ गया है और इसने अपने पहले एपिसोड के साथ फैन से अपार प्यार और सराहना प्राप्त करते हुए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मुख्य नायक, संदीप भैया के रूप में सनी हिंदुजा (Actor Sunny Hinduja) को एक उत्कृष्ट प्रदर्शन के रूप में सराहा गया है, जिसने दर्शकों की बहुत बड़ी तारीफ हासिल की है।

“संदीप भैया” में प्रिय किरदार का प्रीक्वल दिखाया गया है, जिसमें उसके जीवन और एक महत्वाकांक्षी से एक सिविल अधिकारी बनने की कठिन सफर के बारे में बताया गया है। यह शो प्रामाणिक रूप से भारतीय इंजीनियरिंग और सिविल सेवा के छात्रों द्वारा सामना किए गए संघर्षों को दर्शाता है, जो उन दर्शकों के साथ गहराई से मेल खाता है जो यूपीएससी, आईएएस या आईपीएस के लिए परीक्षाओं में सफलता पाने के लिए कई प्रयासों की चुनौतियों से सहानुभूति रखते हैं।

यह नई सीरीज संदीप के जीवन की गहराइयों को उजागर करेगी, उनके संघर्षों, आकांक्षाओं और अथक दृढ़ संकल्प पर प्रकाश डालेगी। दिल को छूनेवाली कहानी ने बातचीत को बढ़ावा दिया है और उनके डायलॉग सोशल मीडिया वेबसाइटों पर वायरल हो गए हैं। 3 दिन के अंदर ही इस शो को 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

जबरदस्त प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए सनी हिंदुजा (Actor Sunny Hinduja) ने दर्शकों के प्रति अपना आभार और प्यार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “मैं एपिसोड के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया से वास्तव में अभिभूत और खुश हूं। सोशल मीडिया पर मुझे जो संदेश मिले हैं, वे दिल को छू लेने वाले हैं। संदीप भैया का किरदार निभाना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, और मैं इसे लाने का अवसर देने के लिए आभारी हूं।” किरदार को जीवंत कर देता है। संदीप भैया हमेशा मेरे दिल के करीब रहेंगे, यह शो जनता तक पहुंच चुका है और एक अभिनेता के रूप में, आप हमेशा दर्शकों के करीब आना चाहते हैं। संदीप की भूमिका निभाने से मुझे यह समझने में भी मदद मिली है कि आपको चलते रहना है और कुछ नहीं करना है। आपको बस कड़ी मेहनत और समर्पण की आवश्यकता है”

“संदीप भैया” के पहले एपिसोड की सफलता ने सभी उम्मीदों को पार कर लिया है, प्रशंसक बेसब्री से आगामी एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं।