अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने होने वाले दामाद जहीर इकबाल के साथ पैपराज़ी के लिए दिए पोज़

सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इकबाल से शादी से पहले, शत्रुघ्न सिन्हा को आखिरकार अपने होने वाले दामाद के साथ देखा गया।

0
13

Mumbai: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसी कई अफवाहें थीं कि उनके पिता, अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Actor Shatrughan Sinha) सोनाक्षी से अपनी शादी की योजना पहले से साझा न करने के कारण नाराज़ थे। गुरुवार शाम को, शत्रुघ्न शादी से पहले जहीर इकबाल के साथ पहली बार नज़र आए। दोनों ने मुस्कुराते हुए परिसर के बाहर खड़े पैपराज़ी के लिए पोज़ दिए।

शत्रुघ्न ने कहा ‘खामोश’

गुरुवार शाम को इंस्टाग्राम पर पैपराज़ो अकाउंट द्वारा अपलोड किए गए नए वीडियो में, शत्रुघ्न (Actor Shatrughan Sinha) को सोनाक्षी की शादी से पहले पहली बार अपने होने वाले दामाद जहीर इकबाल के साथ देखा गया। शत्रुघ्न और जहीर दोनों ने पैपराज़ी के सामने गले मिलकर पोज दिए। शत्रुघ्न मुस्कुराते हुए नज़र आए और पैपराज़ी के अनुरोध पर उन्होंने ‘खामोश’ भी कहा। हालांकि सोनाक्षी ने पैपराज़ी को नज़रअंदाज़ किया।

सोनाक्षी ने पैपराज़ी को किया नजरअंदाज

इस बीच, सोनाक्षी को भी अपनी शादी से पहले पहली बार देखा गया। वह अपनी कार से उतरीं और अपार्टमेंट बिल्डिंग के अंदर चली गईं। उन्होंने बाहर खड़े पैपराज़ी से एक शब्द भी नहीं कहा।

सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे शत्रुघ्न

इस बीच, एक हालिया रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि शत्रुघ्न ने शादी में अपनी उपस्थिति की पुष्टि की है। शत्रुघ्न (Actor Shatrughan Sinha) ने कहा, “मैं निश्चित रूप से शादी में मौजूद रहूँगा। मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं रहूँगा? उसकी खुशी मेरी खुशी है और मैं भी उसकी खुशी में हूँ। उसे अपना साथी चुनने और अपनी शादी की अन्य जानकारियाँ चुनने का पूरा अधिकार है। मैं दिल्ली में अपने राजनीतिक काम में बहुत व्यस्त हूँ। यह तथ्य कि मैं अभी भी मुंबई में हूँ, यह बताता है कि मैं न केवल उसकी ताकत के स्तंभ के रूप में बल्कि उसके असली कवच ​​के रूप में भी यहाँ हूँ।”

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल, जो सात साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, 23 जून को मुंबई (Mumbai) में शादी करेंगे। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की तारीख की पुष्टि की जब उनका लीक हुआ वेडिंग इनवाइट ऑनलाइन सामने आया। इसे एक मैगज़ीन के कवर की तरह डिज़ाइन किया गया है और इसमें सोनाक्षी और ज़हीर की छुट्टियों की एक प्यारी सी तस्वीर है। ज़हीर को कैंडिड फोटो में सोनाक्षी को किस करते हुए देखा गया, जबकि वह मुस्कुरा रही थीं। सोनाक्षी और ज़हीर ने 2022 की फ़िल्म डबल एक्सएल में साथ काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here