अभिनेता रियो कपाड़िया का कैंसर से जूझने के बाद 66 साल की उम्र में हुआ निधन

0
79

मुंबई: अनुभवी अभिनेता रियो कपाड़िया (Actor Rio Kapadia), जिन्हें दिल चाहता है, चक दे! जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है! उनके दोस्त फैसल मलिक ने कहा कि इंडिया और हैप्पी न्यू ईयर का आज दोपहर कैंसर से लड़ाई के बाद निधन हो गया। वह 66 वर्ष के थे।

मलिक ने बताया, ”कल दोपहर करीब 12:30 बजे उनका निधन हो गया। वह कैंसर से पीड़ित थे।”

कपाड़िया (Actor Rio Kapadia) ने बड़े पैमाने पर खुदा हाफिज, द बिग बुल, एजेंट विनोद, कुटुंब और सपने सुहाने लड़कपन के जैसी फिल्मों और टीवी शो में सहायक भूमिकाएँ निभाईं। उन्हें हाल ही में मेड इन हेवन के सीज़न दो में देखा गया था, जिसमें उन्होंने दूसरे एपिसोड में मृणाल ठाकुर के चरित्र के पिता की भूमिका निभाई थी।

बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दुख जताया। उन्होंने लिखा, रियो कपाड़िया के निधन के बारे में पढ़कर बहुत दुख हुआ। हमने हैप्पी न्यू ईयर और द बिग बुल में साथ काम किया। सबसे सौम्य, स्पष्टवादी और देखभाल करने वाली। वह एक अद्भुत चित्रकार भी थे। मेरे पास उनके कई रेखाचित्र हैं। आप बहुत याद आएंगे सर। उसके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएँ।

अभिनेता रियो कपाड़िया (Actor Rio Kapadia) का अंतिम संस्कार कल मुंबई के उपनगर गोरेगांव के एक श्मशान घाट में किया जाएगा। रियो कपाड़िया के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं।