एक बार फिर साथ आए अभिनेता रणवीर सिंह और जॉनी सिंस

पुरुषों के यौन स्वास्थ्य पर कॉमिक टेलीशॉपिंग विज्ञापन के लिए रणवीर सिंह और जॉनी सिंस एक बार फिर साथ आए हैं।

0
26

अभिनेता रणवीर सिंह (Actor Ranveer Singh) अंतरराष्ट्रीय वयस्क फिल्म स्टार जॉनी सिन्स के साथ पुरुषों के यौन स्वास्थ्य और कल्याण ब्रांड बोल्ड केयर को बढ़ावा देने वाले एक और प्रफुल्लित करने वाले विज्ञापन के लिए वापस आ गए हैं। यह नया विज्ञापन उनकी #TakeBoldCareOfHer पहल का हिस्सा है और विशेष रूप से उनके बोल्ड केयर एक्सटेंड स्प्रे पर केंद्रित है।

यह विज्ञापन क्लासिक टेलीशॉपिंग विज्ञापन शो की पैरोडी का रूप लेता है। भड़कीले कपड़े पहने रणवीर सिंह (Actor Ranveer Singh) मेजबान के रूप में काम करते हैं और संभावित यौन मुद्दों के बारे में दर्शकों को सीधे संबोधित करते हैं। जॉनी “साइंस” सिन्स, कथित विशेषज्ञ को दर्ज करें, जो इस तरह से समाधान पेश करता है कि वह और रणवीर दोनों परेशान हो जाते हैं।

यहां देखें वीडियो:

तन्मय भट्ट और देवैया बोपन्ना के नेतृत्व वाली एक टीम द्वारा बनाया गया यह अभियान फरवरी में उनके सफल लॉन्च का अनुसरण करता है, जिसमें पारंपरिक भारतीय सोप ओपेरा की पैरोडी बनाई गई थी। दोनों विज्ञापनों का उद्देश्य सामाजिक वर्जनाओं को तोड़ना और पुरुषों के यौन कल्याण के बारे में खुली बातचीत को प्रोत्साहित करना है।

बोल्ड केयर के सह-संस्थापक रजत जाधव ने कहा, “हमें खुशी है कि हमने भारत में पुरुषों के यौन स्वास्थ्य को संबोधित करने के लिए बड़ा कदम उठाया।” “हमारा लक्ष्य एक संवाद शुरू करना है, और हमारे पिछले विज्ञापन को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। यह नया विज्ञापन उस बातचीत को आगे बढ़ाने के लिए हास्य और जागरूकता को जोड़ता है।”

विज्ञापन में, रणवीर सिंह (Actor Ranveer Singh) स्प्रे की प्रभावशीलता के बारे में जॉनी सिन्स से सवाल करते हैं, जिसके जवाब में जॉनी बड़ी चतुराई से एमबीए स्नातकों का मज़ाक उड़ाते हुए कहते हैं कि स्प्रे वास्तव में एमबीए के विपरीत काम करता है।

विज्ञापन वीडियो की लोकप्रियता बढ़ रही है, इसके रिलीज़ होने के केवल 3 घंटों के भीतर ही इसे 3 मिलियन बार देखा जा चुका है।

पहले विज्ञापन पर मिली-जुली प्रतिक्रिया हुई, लेकिन इसकी लोकप्रियता निर्विवाद है। यह नई टेलीशॉपिंग पैरोडी एक महत्वपूर्ण विषय पर हल्के-फुल्के हास्य को लाते हुए इस प्रवृत्ति को जारी रखने का वादा करती है।