अभिनेता रणदीप हुडा 29 नवंबर को लिन लैशराम से करेंगे शादी

24 नवंबर को रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया पर अभिनेता लिन लैशाराम के साथ अपनी शादी की घोषणा की। उनकी शादी 29 नवंबर को इंफाल में होगी।

0
47

रणदीप हुड्डा (Actor Randeep Hooda) ने अपने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री लिन लैशराम (Lynn Laishram) के साथ अपनी शादी की घोषणा की। उन्होंने एक संयुक्त बयान साझा किया और शादी की तारीख का भी खुलासा किया। दोनों की शादी 29 नवंबर को होगी।

रणदीप हुडा (Actor Randeep Hooda) और लिन लैशराम शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस जोड़े ने एक संयुक्त बयान जारी कर अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया। उन्होंने यह भी कहा कि समारोह इंफाल (Imphal) में होगा। अभिनेताओं ने महाभारत (Mahabharata) और अर्जुन-चित्रांगदा की शादी की तुलना भी की।

रणदीप (Actor Randeep Hooda) द्वारा साझा किए गए बयान में कहा गया है, “महाभारत से एक पन्ना लेते हुए जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी, हम अपने परिवारों और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं। हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर 2023 को इम्फाल, मणिपुर में होगी और उसके बाद मुंबई (Mumbai) में एक रिसेप्शन होगा। जैसा कि हम इस यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं, हम संस्कृतियों के इस मिलन के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं, जिसके लिए हम हमेशा ऋणी और आभारी रहेंगे। प्यार और प्रकाश में, लिन और रणदीप (एसआईसी)”

रणदीप हुड्डा काम के मोर्चे पर

रणदीप हुड्डा जल्द ही भारतीय स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर (Vinayak Damodar Savarkar) पर आधारित फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में नजर आएंगे। उनके पास पाइपलाइन में इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) के साथ ‘अनफेयर एंड लवली’ और ‘लाल रंग 2’ भी है।