अभिनेता प्रभास स्टारर कल्कि 2898 AD का नया टीज़र आया सामने

नाग अश्विन रेड्डी निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कमल हासन भी हैं।

0
18
Kalki 2898 AD

बुधवार को प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज़ द्वारा जारी किए गए Kalki 2898 AD के नए टीज़र में प्रभास के भैरव ने अपने AI-संचालित दोस्त बुज्जी की थोड़ी मदद से डायस्टोपियन दुनिया में कदम रखा।

नेटफ्लिक्स के एटलस में जेनिफर लोपेज के किरदार की तरह, जो एक AI प्रोग्राम पर निर्भर करता है, भैरव की विरोधियों के खिलाफ सफलता नाग अश्विन रेड्डी की आगामी विज्ञान-फाई महाकाव्य में इस भविष्य के वाहन पर निर्भर करती है।

शुरुआत में, हम भैरव और बुज्जी दोनों को एक पल साझा करते हुए देखते हैं, जिसमें बुज्जी प्रभास के नायक को सफलता की कम संभावनाओं के बारे में चिढ़ाते हैं। टीज़र बुज्जी के अन्य गैजेट्स के शवों से अटे पड़े विशाल रेगिस्तान में दौड़ने की क्लिप के साथ समाप्त होता है।

सोशल मीडिया पर वीडियो जारी होने के बाद, एक टीज़र-लॉन्च इवेंट में हैदराबाद में प्रशंसकों के लिए बुज्जी को पेश किया गया। वैजयंती मूवीज़ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर इवेंट की तस्वीरें शेयर कीं। 27 जून को सिनेमाघरों में आने वाली Kalki 2898 AD में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी हैं। निर्माताओं द्वारा हाल ही में जारी किए गए एक टीज़र वीडियो में 81 वर्षीय अभिनेता महाभारत के द्रोण के अमर पुत्र अश्वत्थामा का किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज़ ने 21 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर टीज़र वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, “पिछले युग की सबसे बड़ी लड़ाई से लेकर वर्तमान युग की अंतिम लड़ाई तक। #Kalki2898AD से अमर ‘अश्वत्थामा’ के रूप में दिग्गज @amitabhbachchan का परिचय।” 27 जून को सिनेमाघरों में आने वाली कल्कि 2898 AD में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी हैं। निर्माताओं द्वारा हाल ही में जारी किए गए एक टीज़र वीडियो में 81 वर्षीय अभिनेता महाभारत के द्रोण के अमर पुत्र अश्वत्थामा का किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज़ ने 21 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर टीज़र वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, “पिछले युग की सबसे बड़ी लड़ाई से लेकर वर्तमान युग की अंतिम लड़ाई तक। #Kalki2898AD से अमर ‘अश्वत्थामा’ के रूप में दिग्गज @amitabhbachchan का परिचय।”