आईपीएल 2024 प्रसारण के दौरान अभिनेता प्रभास ‘भैरव’ के रूप में टेलीविजन स्क्रीन पर छाए

0
35

क्रिकेट और सिनेमा का ऐसा मिश्रण पहले कभी नहीं हुआ। बहुप्रतीक्षित साइंस-फिक्शन महाकाव्य अभिनेता प्रभास स्टारर (Actor Prabhas) “कल्कि 2898 एडी” मंगलवार की रात टेलीविजन स्क्रीन पर धूम मचा रही थी, विशेष रूप से स्टार स्पोर्ट्स पर। आईपीएल 2024 के रोमांचक माहौल के बीच प्रभास (Actor Prabhas) ने दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया क्योंकि उन्होंने इस फिल्म के ‘भैरव’ अवतार में दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

बेहद सटीकता से तैयार किए गए इस वीडियो का प्रीमियर लखनऊ सुपर जायंट्स VS मुंबई इंडियंस आईपीएल मैच के दौरान हुआ। अपने भैरवा व्यक्तित्व से सुशोभित प्रभास (Actor Prabhas), क्रिकेट की तुलना युद्ध से करते हुए एक शक्तिशाली संदेश देते हैं, जो इस क्रिकेट मैच और फिल्म दोनों में रुचि जगाती है।

इससे पहले पिछले आईपीएल प्रसारण के दौरान अश्वत्थामा के रूप में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के किरदार के भव्य प्रदर्शन को अपार प्यार मिला था।

बतादें कि कल्कि 2898 एडी’ ने पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (San Diego Comic-Con) में अपनी अभूतपूर्व शुरुआत के बाद बड़े पैमाने पर वैश्विक प्रशंसा अर्जित की थी। नाग अश्विन (Nag Ashwin) द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्माता ‘कल्कि 2898 एडी’ एक बहुभाषी फिल्म है, जो भविष्य में एक पौराणिक कथा से प्रेरित साइंस-फिक्शन फिल्म है जो 27 जून 2024 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है।