बॉडीगार्ड द्वारा धक्का दिए जाने के बाद दिव्यांग प्रशंसक से मिले अभिनेता नागार्जुन, मांगी माफी

हाल ही में नागार्जुन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। अभिनेता के बॉडीगार्ड ने प्रशंसक को धक्का दिया था, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स नाराज हो गए थे।

0
11

साउथ सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता नागार्जुन (Actor Nagarjuna) को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया। अभिनेता को मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai airport) पर उस प्रशंसक के साथ देखा गया था, जिसके कारण हाल ही में बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। कुछ दिन पहले भी नागार्जुन को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, जहां उनके एक दिव्यांग प्रशंसक को बॉडीगार्ड ने धक्का दे दिया था। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और अभिनेता को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था। अब अभिनेता ने उस प्रशंसक से फिर मुलाकात की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

मुलाकात के साथ ही अभिनेता (Actor Nagarjuna) ने अपनी गलती भी कबूल की है। नागार्जुन ने दिव्यांग प्रशंसक को गले लगाया। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि नागार्जुन जैसे ही दिव्यांग प्रशंसक को देखते हैं, तो उसके पास आते हैं, जिसके बाद उसे गले लगा लेते हैं। बात यहीं नहीं रुकती, वह उससे प्यार से बात करते हैं। दिव्यांग फैन उनके सामने हाथ जोड़ने लगता है, जिस पर वह साफ तौर पर कहते हैं, ‘यह आपकी गलती नहीं थी, यह मेरी गलती थी।’ यह सुनकर फैन खुश हो जाता है। इससे पहले भी एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए इस घटना के लिए माफी मांगी है। उन्होंने कहा था कि भविष्य में ऐसी गलती दोबारा कभी नहीं होगी। एक्टर का यह ट्वीट भी वायरल हुआ था। फिलहाल नया वीडियो सामने आने के बाद चीजें ठीक होती दिख रही हैं।

यहां देखें वीडियो:

लोगों की प्रतिक्रिया

वहीं, कई लोग अभी भी एक्टर की आलोचना कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि एक्टर ने आलोचना होने के बाद माफी मांगी है। इतना ही नहीं, कई लोगों का कहना है कि शर्मिंदा होने के बाद सफाई देने का कोई मतलब नहीं है। कई लोग नागार्जुन (Actor Nagarjuna) को गाली दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, ‘हर किसी ने मुश्किल वक्त दिया है, तभी तो आप सुधरे हैं।’ दूसरे शख्स ने कमेंट में लिखा, ‘यह सोशल मीडिया की ताकत है।’ वहीं, कई फैंस नागार्जुन के सपोर्ट में आ गए हैं और उन्हें ट्रोल करने वालों को फटकार लगा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here