अभिनेता किरण अब्बावरम, रहस्य गोरक ने हैदराबाद में की सगाई

किरण अब्बावरम और रहस्य गोरक एक-दूसरे के पहले सह-कलाकार थे, जिनकी मुलाकात 2019 की फिल्म राजा वरु रानी गारू के सेट पर हुई थी।

0
23

Hyderabad: अभिनेता किरण अब्बावरम (Actor Kiran Abbavaram) और रहस्य गोरक (Rahasya Gorak) ने 13 मार्च को हैदराबाद में एक अंतरंग समारोह में सगाई कर ली। 2019 की फिल्म राजा वरु रानी गारू के सेट पर मिले इस जोड़े ने बुधवार को प्रियजनों की उपस्थिति में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं

सगाई

सगाई शाम 4 बजे हैदराबाद के एक निजी रिसॉर्ट में आयोजित की गई। रहस्य ने मैचिंग कढ़ाई वाले ब्लाउज और हीरे के आभूषणों के साथ हरे रंग की एक साधारण साड़ी चुनी, जबकि किरण (Actor Kiran Abbavaram) ने हाथी दांत का कुर्ता-पायजामा सेट चुना। एक-दूसरे को मालाएं और अंगूठियां पहनाते हुए, हाथ पकड़कर अपने मेहमानों से मिलते हुए और तस्वीरों के लिए पोज देते हुए अभिनेता खुश दिख रहे थे।

उनकी शादी अगस्त में विदेश में होने की उम्मीद है, जिसके बाद रहस्य और किरण फिल्म उद्योग के अपने दोस्तों और परिचितों के लिए हैदराबाद में एक पार्टी का आयोजन करेंगे।

उनकी प्रेम कहानी

किरण और रहस्य ने 2019 में रवि किरण कोला द्वारा निर्देशित राजा वरू रानी गारू के साथ टॉलीवुड में डेब्यू किया। इस जोड़े ने फिल्म के नाम के साथ एक सेल्फी बूथ लगाकर फिल्म को अपने जश्न का एक अभिन्न हिस्सा बना लिया। हालांकि किरण (Actor Kiran Abbavaram) और रहस्य ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रखी, लेकिन संकेत हमेशा मिलते रहे हैं। रहस्य ने अपने इंस्टाग्राम बायो में अनंत और दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “#RajaVaaruRaniGaaru मेरा हमेशा के लिए”। 2023 में उनके शो दावथ में जब आशु रेड्डी ने किरण से पूछा कि क्या वह रहस्य को डेट कर रहे हैं, तो उन्होंने शरमाते हुए कहा, “ऐसा कुछ नहीं है, जब कुछ होगा तो हम घोषणा करेंगे।”

उनकी फिल्मोग्राफी

अपने डेब्यू के बाद से, किरण ने एसआर कल्याणमंडपम, सम्माथम और मीटर जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी सबसे हालिया फिल्म पिछले साल रूल्स रंजन थी। लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद अभिनेता ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया। वह फिलहाल रुखसार ढिल्लों के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे हैं। रहस्य ने 2021 में तमिल फिल्म शरबत में मुख्य भूमिका निभाई। उसके बाद उन्होंने कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है।