कर्नाटक चुनाव लड़ने पर अभिनेता किच्चा सुदीप ने तोड़ी चुप्पी

जल्द करेंगे बेंगलुरु में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस

0
74

अभिनेता किच्चा सुदीप (Actor Kiccha Sudeep) ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलों का खंडन किया और पुष्टि की कि वह चुनावों में केवल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का समर्थन करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द ही बेंगलुरु में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

मंगलवार को प्रेस से बात करते हुए किच्चा सुदीप ने कहा, “विधानसभा चुनाव में मेरे बीजेपी उम्मीदवार होने की अटकलें झूठी हैं। मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा क्योंकि चुनावी राजनीति में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है लेकिन पार्टी को मेरा समर्थन रहेगा। मैंने यह फैसला क्यों लिया है इसका खुलासा सीएम बसवराज बोम्मई के साथ एक प्रेस मीट में होगा।”

अभिनेता किच्चा सुदीप (Actor Kiccha Sudeep) ने उन्हें मिले एक धमकी भरे पत्र का भी जवाब दिया और कहा कि वह जानते हैं कि इसे किसने भेजा है। “मुझे पता है कि मुझे धमकी भरा पत्र किसने भेजा है और वे फिल्म उद्योग से हैं। मैं उन्हें अपने अंदाज में जवाब दूंगा, जब सही समय आएगा क्योंकि मुझे किसी चीज का डर नहीं है। भाजपा को समर्थन देने का मेरा फैसला केवल उन चंद लोगों के साथ खड़ा होने के लिए है जो कठिन समय में मेरे साथ खड़े रहे। किच्छा सुदीप को एक गुमनाम पत्र मिला, जिसमें कहा गया था कि उनका निजी वीडियो जल्द ही लीक हो जाएगा।

इस बीच, प्रमुख भाजपा नेता और कैबिनेट मंत्री श्री रामुलु ने अभिनेता किच्छा सुदीप के पार्टी को समर्थन का स्वागत किया। उन्होंने कहा, “किच्चा सुदीप बहुत लोकप्रिय नेता हैं और लोकप्रिय स्टार भी हैं। वह देश के बड़े कलाकार हैं। बीजेपी को उनका समर्थन आने वाले चुनावों में एक बड़ा लाभ होगा। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव 10 मई को होंगे और नतीजे 13 मई को आएंगे।