अभिनेता दलीप ताहिल को हुई दो महीने की जेल

2018 में नशे में गाड़ी चलाने के मामले में अभिनेता को दो महीने की जेल की सजा सुनाई गई।

0
47
Actor Dalip Tahil

बॉलीवुड अभिनेता दलीप ताहिल (Actor Dalip Tahil) के 2018 हिट एंड रन मामले में आखिरकार फैसला आ गया। बाजीगर अभिनेता को नशे में गाड़ी चलाने और एक महिला को घायल करने के आरोप में दो महीने जेल की सजा सुनाई गई है।

जाने पूरा मामला

एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘डॉक्टर के सबूतों पर भरोसा करते हुए, जिन्होंने कहा था कि शराब की गंध पाई गई थी और पुतलियां फैली हुई थीं’, एक मजिस्ट्रेट की अदालत ने दलीप ताहिल को दोषी ठहराया। 2018 में अपनी गिरफ्तारी के समय, अभिनेता ने अल्कोहल परीक्षण के लिए पुलिस को अपने रक्त के नमूने देने से इनकार कर दिया था।

दलीप (Actor Dalip Tahil) की कार एक ऑटोरिक्शा से टकरा गई थी, जिसमें दो यात्री घायल हो गए थे। उन्होंने भागने का प्रयास किया लेकिन गणेश विसर्जन जुलूस के कारण लगे ट्रैफिक जाम में फंस गये। यात्रियों ने कथित तौर पर दलीप की कार को पकड़ लिया और उनसे भिड़ गए। ऐसा कहा जाता है कि वह बहस में पड़ गये और उन्हें इधर-उधर धकेल दिया। पुलिस को बुलाने के बाद अभिनेता को हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस ने क्या कहा

यात्रियों की पहचान 21 वर्षीय जेनिता गांधी और 22 वर्षीय गौरव चुघ के रूप में हुई। खार पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, “टक्कर के प्रभाव से सुश्री गांधी की पीठ और गर्दन पर गंभीर झटका लगा। सुश्री गांधी और श्री चुघ ऑटोरिक्शा से उतरे और देखा कि कार सांताक्रूज़ की ओर भागने की कोशिश कर रही है। गणेशोत्सव विसर्जन जुलूस के कारण सड़क पर भीड़ होने के कारण कार ज्यादा दूर नहीं जा सकी।” पुलिस स्टेशन में इंतजार कर रहे अभिनेता की एक तस्वीर भी ऑनलाइन साझा की गई थी।

दलीप ताहिल (Actor Dalip Tahil) ने अभी तक अपनी सज़ा पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अभिनेता पिछले कुछ महीनों में अपने हास्य वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो गए हैं।

दलीप ताहिल के बारे में

दलीप ताहिल 100 से अधिक फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, जैसे बाजीगर (1993), राजा (1995), हम हैं राही प्यार के (1993), कयामत से कयामत तक (1988), कहो ना प्यार है (2000), अजनबी (2001), रॉक ऑन!! (2008), रा.वन (2011) भाग मिल्खा भाग (2013) और मिशन मंगल (2019) सहित अन्य। उन्हें आखिरी बार राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा के साथ हिट: द फर्स्ट केस में देखा गया था। वह माइंड द मल्होत्रा सीजन 2 का भी हिस्सा थे।