अभिनेता चंद्रचूड़ ने कॉफी विद करण में सलमान खान को कहा ‘झूठा’

0
66

कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan) के पिछले सीज़न के कई पुराने वीडियो ऑनलाइन पर घूम रहे हैं और ऐसे ही एक वीडियो ने हाल ही में कई लोगों का ध्यान खींचा है। वीडियो में सलमान दावा कर रहे हैं कि उन्होंने ‘कुछ कुछ होता है’ में अमन का रोल किया था, जिसे चंद्रचूड़ (Actor Chandrachud) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाथ में काम न होने के बावजूद रिजेक्ट कर दिया था।

करण जौहर (Karan Johar) के नेतृत्व वाली कॉफी विद करण 26 अक्टूबर को अपने 8वें सीजन के साथ शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है और शो के प्रशंसक नए सीजन के लिए बेहद उत्साहित हैं। हालाँकि, पिछले सीज़न के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, चौथे सीज़न से सलमान खान (Salman Khan) का है, जिसमें अभिनेता को यह दावा करते हुए देखा जा सकता है कि फिल्म में दूसरे मुख्य कलाकार, कुछ कुछ होता है में अमन की भूमिका को सैफ अली खान ने अस्वीकार कर दिया था। और चंद्रचूड़ सिंह (Actor Chandrachud) के पास कोई परियोजना नहीं होने के बावजूद। उन्होंने यहां तक कहा कि उन्होंने यह भूमिका इसलिए निभाई क्योंकि उन्होंने उस समय नवोदित फिल्म निर्माता में ‘प्रतिभा’ देखी थी। शाहरुख खान के साथ काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की यह फिल्म काफी सुर्खियों में रही थी।

वीडियो में होस्ट करण को यह कहते हुए देखा जा सकता है, ”मुझे याद है कि मैं पहली बार आपको अपनी पहली फिल्म के बारे में बताने के लिए आपके क्षेत्र में आया था। सैफ और चंद्रचूड़ (Actor Chandrachud) ने इस रोल के लिए मना कर दिया था। और आपने कहा कि कोई भी आपकी भूमिका नहीं निभाएगा, आप कल आकर मुझसे मिलें।”

जवाब में सलमान ने कहा, आपके लिए फिल्म में शाहरुख खान को लेना मुश्किल नहीं था लेकिन आपके लिए यह कास्टिंग पाना बहुत मुश्किल था क्योंकि सैफ उस वक्त कुछ नहीं कर रहे थे। चंद्रचूड़ कुछ नहीं कर रहा था। यहां तक कि उन्होंने इससे इनकार भी कर दिया। मैंने यह किया, करण। मैंने आपमें प्रतिभा देखी, मैंने प्रतिभा देखी। और उसके बाद तुमने कभी मेरे साथ काम नहीं किया।”

इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए चंद्रचूड़ सिंह ने लिखा, ”झूठ सलमान का।” प्लेटफॉर्म पर एक यूजर ने चंद्रचूड़ से सलमान के बयान में झूठ के बारे में पूछा।

अपनी टिप्पणियों के बारे में बताते हुए, चंद्रचूड़ ने लिखा, ”मेरे पास जोश, दाग द फायर, क्या कहना, सिलसिला है प्यार का, आदि। ”मैंने एक विकल्प चुना।” हालाँकि, बाद में अभिनेता ने इंस्टाग्राम से अपनी टिप्पणियाँ हटा दीं लेकिन कुछ ही समय में इसका स्क्रीनशॉट Reddit पर उपलब्ध था।