अभिनेता अमिताभ बच्चन ने फिर किया गूढ़ ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने एक्स पर एक रहस्यमयी पोस्ट साझा की। बिग बी के ट्वीट पर इंटरनेट का जवाब आपको हंसा-हंसा कर रख देगा।

0
40

अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) का एक्स (पहले ट्विटर) गेम है बेहद दमदार! महान अभिनेता अपने ट्वीट्स को नंबर देते हैं और जब भी वह गलत होते हैं तो उन्हें सुधारते भी हैं। 13 दिसंबर को, उन्होंने एक मज़ेदार, गूढ़ ट्वीट किया। उनकी पोस्ट पर इंटरनेट का जवाब बेहद हास्यास्पद है!

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया गूढ़ ट्वीट

बुधवार को अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) ने अपना 4858वां ट्वीट शेयर किया। संदर्भ का उल्लेख किए बिना, उन्होंने हिंदी में लिखा, “काम ख़तम पैसा हज़म (यह व्यक्त करने का एक बोलचाल का तरीका कि काम खत्म होने के बाद पैसा खा लिया गया या उपयोग कर लिया गया)।”

बिग बी ने हाल ही में ‘द आर्चीज़’ के डेब्यू पर अगस्त्य की सराहना की

प्रचार कार्यक्रमों में कम ही शामिल होने वाले अमिताभ बच्चन पोते अगस्त्य नंदा की ‘द आर्चीज़’ के प्रीमियर में पहुंचे। इवेंट से एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “अगस्त्य प्यार और अधिक के साथ .. शाइन स्वे यू आर RIZZ !!! (sic)।”

काम के मोर्चे पर

अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) को आखिरी बार बेटे अभिषेक बच्चन की ‘घूमर’ और विकास बहल द्वारा निर्देशित ‘गणपत’ में देखा गया था। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में थे। वह अगली बार ‘कल्कि 2898 एडी’ में दिखाई देंगे, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन हैं। ‘थलाइवर 170’ में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभाएंगे।