आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले- प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिलना सौभाग्य का विषय

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि कांग्रेस में बेतालों की भरमार हो गई है, जिनकी वजह से नेतृत्व बहुत परेशान है।

0
75

अयोध्या में राम मंदिर प्राण- प्रतिष्ठा की तैयारी खूब जोरो -शोरो से हो रही है। वही इस समारोह में कई मंत्रियो के पहुंचने की भी उम्मीद है। जहाँ सभी पक्ष -विपक्ष की नेताओ को न्योता मिला है। अब इसी बीच राम मंदिर के निमंत्रण को लेकर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिलना सौभाग्य का विषय है। साथ ही उन्होंने अपनी ही पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में बेतालों की भरमार हो गई है, जिनकी वजह से नेतृत्व बहुत परेशान है।

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस में 80 फीसदी नेता भगवान राम के दर्शन करना चाहते हैं। कांग्रेस नेता ने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के लिए सुनहरा मौका है कि वह 22 जनवरी को अयोध्या जाकर अपने पापों का प्रायश्चित कर ले। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा कि बेताल ज़ब सिर पर बैठता है तो बिक्रम की बुद्धि खराब हो जाती है। बता दे कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण -प्रतिष्ठा हो वाली है। जिसे लेकर भकतो के बीच उत्साह का माहौल बना हुआ है।