अभिषेक मल्हान ने जुदाईयां को मनीषा रानी के साथ किया रीक्रिएट

बिग बॉस ओटीटी 2 फेम अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी ने इंटरनेट पर जुदाईयां गाने को मजेदार मनोरंजक तरीके साँझा कर सुर्खिया बटोरी है।

0
43
Judaiyaan

Judaiyaan: अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की दोस्ती बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 में एक असाधारण दोस्ती बन गई। दर्शक उनके वास्तविक और भरोसेमंद बंधन से मंत्रमुग्ध हो गए। शो की शुरुआत से ही, वे एक-दूसरे के साथ खड़े रहे और लगातार अपनी मजबूत दोस्ती का प्रदर्शन किया, जो दर्शकों को पसंद आया। घर में उनके समय के दौरान हैशटैग #अभिशा अक्सर ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा, और सीज़न के चरमोत्कर्ष के बाद भी यह अभी भी लोकप्रिय है। हाल ही में, अभिषेक मल्हान ने मनीषा के साथ अपने और जिया के गाने जुदाईयां (Judaiyaan) का एक मजेदार मनोरंजन साझा करके प्रशंसकों को खुश किया।

कुछ दिन पहले, बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की अविभाज्य जोड़ी का एक जीवंत पुनर्मिलन हुआ, जिसमें दोनों चंचल चिढ़ाने और मजाक में शामिल थे। आज, अभिषेक मल्हान ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के लिए एक साइड-स्प्लिटिंग वीडियो पेश किया, जिसमें दोनों दोस्त सबसे हास्यपूर्ण तरीके से प्रसिद्ध गीत जुदाईयां (Judaiyaan) को फिर से बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अतिशयोक्तिपूर्ण नकली रोने से लेकर एक-दूसरे के बालों के साथ खिलवाड़ करने तक, इस जोड़ी ने अपनी हरकतों से इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं को खूब हंसाया। मल्हन ने मजाकिया अंदाज में खुद को टॉम एंड जेरी बताते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया और कहा, “एक दम ओवरएक्टिंग की दुकान लगे। मेरे नए गाने जुदायियां (Judaiyaan) पर प्यार बरसाने के लिए आप सभी को धन्यवाद। जुदायियां पर अपनी रील्स बनाएं।”

इस बेहद मनोरंजक वीडियो से प्रशंसक बेहद प्रभावित हुए। कुछ ने टिप्पणी की, “वाह क्या सीन है अभिनय के बादशाह हो दोनो (वाह, क्या सीन है! आप दोनों अभिनय के उस्ताद हैं),” “आप एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं, लव हो गया है आप लोगो से।” #अभिषा लाखों दिलों की भावना है। जबकि कुछ प्रशंसक टिप्पणी करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं कि उन्हें इस वीडियो पर रोना चाहिए या हंसना चाहिए। एक प्रशंसक ने लिखा, “उन्होंने हंसी या रोना की नई शैली सैडकॉम सैड कॉमेडी की शाब्दिक परिभाषा का आविष्कार किया है।”

यहां तक कि अभिषेक की मां डिंपल मल्हान ने भी वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, “बेस्टी गोल्स दोनों ड्रामेबाज।”

काम के मोर्चे पर अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी

अभिषेक मल्हान एक यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर हैं। उन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 में अपने कार्यकाल के साथ एक बड़ी प्रशंसक बनाई, जहां उन्होंने फर्स्ट रनर-अप का स्थान हासिल किया। उनका सबसे हालिया म्यूजिक वीडियो जुदाईयां जिया शंकर के साथ था, जो 6 सितंबर को रिलीज हुआ था।

मनीषा रानी एक स्व-निर्मित सोशल मीडिया प्रभावकार हैं, जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 में अपने समय के दौरान कई लोगों का दिल जीता और अंततः दूसरे रनर-अप के रूप में समाप्त हुईं। उनका पहला संगीत वीडियो, जमना पार, गायक टोनी कक्कड़ के सहयोग से जारी किया गया था और इसे उनके प्रशंसकों से भरपूर प्यार मिला।