नहीं हुए अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 से बाहर, सलमान खान ने दिया एक और मौका

0
54

Bigg Boss 17: हर गुजरते हफ्ते के साथ, सलमान खान का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 17 में नए चौंकाने वाले मोड़ देखने को मिलते हैं। हाल ही में हुए घटनाक्रम में, अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने समर्थ जुरेल को उनके बीच लड़ाई के बाद थप्पड़ मार दिया। बिग बॉस ने कैप्टन अंकिता लोखंडे को घर में अभिषेक की किस्मत का फैसला करने की शक्ति दी और उनके अनुरोधों के बावजूद, उन्होंने उन्हें शो से बाहर करने का फैसला किया। अब रिपोर्ट्स का दावा है कि सलमान खान ने उन्हें एक और मौका दिया है और अभिषेक को बाहर नहीं किया गया है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट के मुताबिक, शो के होस्ट सलमान खान ने समर्थ जुरेल को नहीं रोकने के लिए घर के सदस्यों को डांट लगाई, जब उन्होंने जानबूझकर अभिषेक (Abhishek Kumar) को उकसाने की कोशिश की थी। उन्होंने अब अभिषेक (Abhishek Kumar) को शो में आने का एक और मौका दिया है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि वह अंकिता लोखंडे ही थीं जिन्होंने अपना फैसला पलटा था। यह निर्णय अभिनेता के प्रशंसकों द्वारा सोशल मीडिया पर अभिषेक के मामले में निष्पक्ष निर्णय की मांग करने का परिणाम भी हो सकता है। 9 Newshindi इन दावों की सत्यता की पुष्टि नहीं कर सकता।

शो के नवीनतम प्रोमो में, सलमान ने कहा, “जाहिर है, अभिषेक गलत है। 100% गलत है, लेकिन उसको वो मुकाम तक पहुँचाने वाला, वो गलत नहीं है? टिशू पेपर मुंह में थोपना, कंबल, बाप का मानसिक बेटा… आप लोग सब ये देख रहे थे तो किसी ने समर्थ को रोकने की कोशिश नहीं की? क्या किसी ने कहा, ‘समर्थ, तुम क्या कर रहे हो, यार? पागल हो गया है क्या? मत कर ये।”

यह देखना दिलचस्प होगा कि आज के एपिसोड में यह कैसे सामने आता है।