‘ब्रीद इनटू द शैडोज’ के लिए अभिषेक को मिला बड़ा उपहार, बिग बी ने व्यक्त की ख़ुशी

'ब्रीद: इनटू द शैडोज' के सीजन टू के लिए अभिनेता अभिषेक बच्चनको इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न नॉमिनेट किया गया है।

0
17

अमेजन प्राइम वीडियो की फेमस सीरीज ‘ब्रीद: इनटू द शैडोज’ (Breathe: Into the Shadows) के सीजन टू के लिए अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (Indian Film Festival of Melbourne) नॉमिनेट किया गया है। जहाँ बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को मिले बेस्ट मेल परफॉर्मेंस के इस नॉमिनेशन पर अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बेहद खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी प्रसंसको के संग साझा की है।

हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न नॉमिनेट होने की जानकारी हाल ही में एक फैन ने शेयर की थी। ट्वीट करते हुए फैन ने लिखा, “अभिषेक बच्चन को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (Indian Film Festival of Melbourne) में ‘ब्रीद: इनटू द शैडोज’ के लिए बेस्ट मेल परफॉरमेंस की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। अपने हार्ड वर्क और दोहरे किरदार को शिद्दत से निभाने के लिए ये प्रशंसा वह डिजर्व करते हैं। ये उनके करियर की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस में से एक है। आपकी जीत के लिए दुआ करूंगा जूनियर बच्चन।”

बिग बी यानि अमिताभ बच्चन ने फैन के इस ट्वीट पर अपने बेटे पर गर्व करते हुए लिखा कि ‘मेरी प्रार्थनाएं आपके साथ है भायू, तुम ये डिजर्व करते हो। शानदार परफॉर्मेंस लव एंड मोर।’ बता दें कि इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (Indian Film Festival of Melbourne) अवॉर्ड्स 11 से 20 अगस्त के बीच में ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के आर्ट्स सेंटर के हैमर हॉल में होंगे।

इस महीने ही इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के मोस्ट अवेटेड अवॉर्ड्स की एक नॉमिनेशन लिस्ट सामने आई थी। इसमें डार्लिंग्स कांतारा, आगरा, स्टोरीटेलर’, ‘सीता रामम और ‘पोन्नियिन सेलवन वन जैसी फिल्मों को नामांकन किया गया। वहीं, अवॉर्ड्स के लिए जुबली, ट्रायल बाय फायर जैसी सीरीज को भी नॉमिनेट किया गया है।