अलगाव की अफवाहों के बीच अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के स्कूल समारोह में हुए शामिल

बॉलीवुड जोड़ी ने 6 दिसंबर को जोया अख्तर की द आर्चीज़ के प्रीमियर में एक संयुक्त सार्वजनिक उपस्थिति भी दर्ज की थी।

0
57

Mumbai: बॉलीवुड जोड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या के स्कूल कार्यक्रम के लिए अलग-अलग कारों में आए, लेकिन अलग होने की अफवाहों के बीच द आर्चीज़ प्रीमियर में उनकी संयुक्त उपस्थिति के कुछ दिनों बाद, उन्होंने अपने प्रदर्शन के दौरान एकजुट मोर्चा दिखाया।

ऐश्वर्या ने काले और सुनहरे रंग का सलवार सूट पहना था, जबकि अभिषेक नेवी ब्लू को-ऑर्ड सेट में आकर्षक लग रहे थे। शाम की स्टार आराध्या ने काले रंग की नाटकीय पोशाक पहनकर मंच पर मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुति दी। एक वायरल वीडियो ने युवा प्रतिभा के आत्मविश्वास को कैद कर लिया क्योंकि उसने अंग्रेजी में अपनी पंक्तियाँ प्रस्तुत कीं और एक संगीत नाटक में भाग लिया। मुस्कुराते हुए ऐश्वर्या ने आराध्या की उपलब्धियों पर गर्व व्यक्त करते हुए अपनी बेटी की उपलब्धि को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड किया।

अगस्त्य नंदा और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) की मां बृंदा राय के साथ, बच्चन परिवार पूरे कार्यक्रम के दौरान सहयोगी और खुश नजर आया और परेशानी भरी शादी की अफवाहों को खारिज कर दिया।

अभिषेक और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) ने 20 अप्रैल, 2007 को मुंबई के जुहू में अमिताभ बच्चन के निवास, प्रतीक्षा में एक पारंपरिक हिंदू समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने 2011 में अपने पहले बच्चे, आराध्या का स्वागत किया।