बेटी इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी से पहले आमिर खान का घर रोशनी से जगमगाया

आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान इस महीने अपने मंगेतर नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

0
128

Mumbai: आमिर खान (Aamir Khan) के बांद्रा स्थित घर को उनकी और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान की शादी से पहले रोशनी से सजाया गया है। इरा बुधवार, 3 जनवरी को अपने मंगेतर नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार है। खान-शिखारे के आवास पर शादी की तैयारी जोरों पर है। पपराज़ी ने पूरी रोशनी से जगमगाते उनके घर की तस्वीरें खींची।

आमिर (Aamir Khan) की पहली पत्नी रीना का घर भी फूलों और रोशनी से सजाया गया था क्योंकि शादी से पहले का उत्सव शुरू हो गया है।

इरा इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तैयारियों की झलकियां साझा करती रही हैं। 27 वर्षीया ने हाल ही में अपने महाराष्ट्रीयन केलवन समारोह की झलकियां साझा की थीं, जहां वह नूपुर, किरण राव और आजाद राव खान और मिथिला पालकर के साथ केले के पत्ते पर महाराष्ट्रीयन भोजन का आनंद लेती नजर आ रही थीं।

इरा और नुपुर की कथित तौर पर बुधवार सुबह महाराष्ट्रीयन शैली में शादी होगी। इरा ने अपनी शादी के निमंत्रणों पर एक नज़र डाली थी, जिसमें अनुकूलित पहेलियाँ और एक हेड मसाजर शामिल था।

आमिर (Aamir Khan) ने हाल ही में इरा की शादी के बारे में खुलासा किया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ”मैं तो बड़ा इमोशनल होता हूं भाई, उस दिन मैं बहुत रोने वाला हूं ये तो तय है। (मैं बेहद भावुक हूं, और मैं इरा की शादी में बहुत रोने वाला हूं, यह निश्चित है)। परिवार में चर्चा शुरू हो चुकी है कि ‘आमिर को संभालना उस दिन’ क्योंकि मैं बहुत भावुक हूं। मैं न तो अपनी मुस्कान और न ही अपने आंसुओं पर काबू पा सकता हूं।”