आमिर खान ने किरण राव के साथ काटा केक, 59वें जन्मदिन पर चाहते हैं ये तोहफा

आमिर खान ने पूर्व पत्नी और फिल्म निर्माता किरण राव और उनकी नवीनतम फिल्म लापता लेडीज के कलाकारों के साथ केक काटकर अपना 59 वां जन्मदिन मनाया।

0
14

अपने 59वें जन्मदिन पर, आमिर खान (Aamir Khan) ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर उनके प्रशंसक उन्हें उपहार देना चाहते हैं, तो उन्हें उनके नवीनतम प्रोडक्शन और पूर्व पत्नी किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म लापता लेडीज का टिकट खरीदना होगा। आमिर ने मीडिया की मौजूदगी में किरण और फिल्म के कलाकारों के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया।

गुरुवार को आमिर (Aamir Khan) ने न सिर्फ केक काटा, बल्कि सभी को शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया भी कहा। मीडिया को संबोधित करते हुए आमिर ने कहा, “हर साल मेरा जन्मदिन मनाने के लिए आने के लिए धन्यवाद। इस साल, मैं किरण जी और लापता लेडीज की टीम के साथ जश्न मनाने जा रहा हूं। उन्होंने आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत खूबसूरत फिल्म बनाई है। हमारा प्रोडक्शन हाउस 23 साल से काम कर रहा है, जिसकी शुरुआत लगान (2001) से हुई थी। लापता लेडीज़ एक ऐसी फिल्म है जिस पर हमें सबसे अधिक गर्व है। यह मानव स्वभाव, भावनाओं, परिवार पर एक मौलिक फिल्म है। ऐसा बनाने के लिए धन्यवाद, किरण जी एक अद्भुत फिल्म।”

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, “आज मेरा जन्मदिन है और लापता लेडीज़ अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है। मुझे उम्मीद है कि आप लोग जाकर फिल्म देखेंगे। अगर मुझे उपहार देना है, तो इस फिल्म की एक टिकट ले लीजिए।”

लापाटा लेडीज़ के बारे में

2001 में ग्रामीण भारत में स्थापित, लापता लेडीज दो युवा दुल्हनों की कहानी है जो एक ट्रेन यात्रा के दौरान अलग हो जाती हैं और क्या होता है जब किशन, एक पुलिस अधिकारी, लापता मामले की जांच करने की जिम्मेदारी लेता है। सितंबर 2023 में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होने पर फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला। फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

काम के मोर्चे पर, आमिर (Aamir Khan) अगली बार लाहौर 1947 का निर्माण करेंगे, जो राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित एक पीरियड ड्रामा है और इसमें सनी देओल, प्रीति जिंटा, अली फज़ल और शबाना आज़मी सहित अन्य कलाकार होंगे। वह अगली फिल्म सितारे ज़मीन पर में अभिनय करेंगे, जो इस क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।