16 साल बाद फिर साथ आए आमिर खान और दर्शील सफारी

दर्शील ने लिखा, "अनुभव के लिए मेरे पसंदीदा गुरु को ढेर सारा प्यार।"

0
29

आमिर खान (Aamir Khan) की 2007 की फिल्म तारे ज़मीन पर के स्टार दर्शील सफ़ारी (Darsheel Safary) ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर सुपरस्टार के साथ एक तस्वीर कोलाज साझा किया। पहली तस्वीर 2007 की फिल्म से है, जबकि दूसरा शॉट जोड़ी के नए सहयोग से है (अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है)। दर्शील ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बूम्म्म्म! 16 साल बाद, और हम फिर से एक साथ हैं। भावनात्मक? हाँ, थोड़ा सा। चार्ज किया हुआ? बिल्कुल। अनुभव के लिए मेरे पसंदीदा गुरु को ढेर सारा प्यार। बड़े खुलासे के लिए इस स्थान को देखें। 4 इतने दिन बाकी हैं।” उन्होंने हैशटैग #Reunited, #Throwback, #ThankYouMentor, #AdventureAwaits और #StayTuned जोड़े।

16 साल बाद अभिनेताओं के इस पुनर्मिलन को देखकर इंटरनेट बेहद रोमांचित था। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “किसी भी तरह से मैं अब इतना बूढ़ा महसूस नहीं कर रहा हूं।” एक अन्य ने पूछा, “सितारे ज़मीन पर…मुझे लगता है?” एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, रुको क्या… पुरानी यादें जोरों से मार रही हैं।” एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “वाह… बहुत उत्साहित।” एक अन्य इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने कहा, “यह सबसे अच्छा और सबसे रोमांचक पुनर्मिलन होगा।”

मंगलवार को दर्शील सफारी (Darsheel Safary) ने आमिर खान की तस्वीरों का एक सेट साझा किया और लिखा, “यह आमिर की मल्टीवर्स है, और हम सब बस इसमें रह रहे हैं। 3 दिन बाकी हैं। #mrperfectionist #masterclass #versatileactor।”

तारे ज़मीन पर का पुनर्मिलन हाल ही में इस साल जनवरी में मुंबई में आमिर खान की बेटी इरा की शादी के रिसेप्शन में हुआ। फिल्म में दर्शील (Darsheel Safary) की मां का किरदार निभाने वाली टिस्का चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ तस्वीरें साझा कीं और उन्होंने लिखा, “15 साल बाद क्या होता है यह देखने के लिए स्वाइप करें।”

दर्शील सफारी को आमिर खान की 2007 की हिट फिल्म तारे ज़मीन पर में अभिनय के लिए जाना जाता है, जिसमें उन्होंने एक डिस्लेक्सिक छात्र की भूमिका निभाई थी। बाद में उन्होंने बम बम बोले, ज़ोक्कोमोन और मिडनाइट्स चिल्ड्रन जैसी फिल्मों में अभिनय किया।