सेट पर अभिनेत्री Chhavi Mittal के साथ हुआ बड़ा हादसा

छवि मित्तल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि अभिनेत्री खड़ी हैं और अचानक से उनके बालों में आग-सी लगती नजर आई।

0
72

टेलीविजन जगत से आये दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। जहाँ हालही में इस से ऐसी खबर सामने आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। खबर है कि टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) के साथ सेट पर एक भयानक घटना घट गयी। उनके बालों में आग लग गई है। जिसका लाइव वीडियो छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस पर फैन्स सहित कई स्टार भी हैरानी जता रहे हैं।

छवि मित्तल (Chhavi Mittal) सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, लेकिन हाल ही में छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसे देख सबके होश उड़ गए। दरअसल, छवि मित्तल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि अभिनेत्री खड़ी हैं और अचानक से उनके बालों में आग-सी लगती नजर आई। हालांकि वहां मौजूद शख्स ने वक्त रहते इसे बुझा दिया और तुरंत ही एक्ट्रेस ने भी रिएक्ट किया कि मेरे बाल तो नहीं जले? इस पर पीछे से किसी ने जवाब दिया कि ‘जले।’ इसके बाद एक्ट्रेस अपने बालों को चेक करती हुई नजर आती हैं।

इस वीडियो को साझा करते हुए छवि मित्तल ने कैप्शन में लिखा कि ‘सेट पर दुर्घटनाएं होती रहती है, लेकिन मेरे बालों में आग लगना मुझे सबसे डरावना लगा, मैं भी गलती से कैमरे में कैद हो गई, व्लॉग अब लाइव है। करण वीर ग्रोवर को भी धन्यवाद क्योंकि उन्होंने आग की लपटों को अपने हाथों से बुझाकर मुझे इससे बचाया। एक्ट्रेस छवि मित्तल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस सहित कई स्टार भी इस पर रिएक्ट करते नज़र आ रहे है।