लव-बर्ड्स के लिए एक पसंदीदा यात्रा गंतव्य है, यूक्रेन का “टनल ऑफ लव”

0
33

यूक्रेन का “टनल ऑफ लव” प्रेमियों के लिए एक पसंदीदा यात्रा गंतव्य है, एक ऐसी जगह जो ओडेसा के सबसे पुराने चौराहे में लॉक ब्रिज जितनी ही लोकप्रिय है। और यह देखना मुश्किल नहीं है कि ट्यूनल कोखन्या यात्रा प्रेमियों, जोड़ों और कट्टर रोमांटिक लोगों के बीच लोकप्रिय क्यों है – अपने जीवन के प्यार के साथ इस आश्चर्यजनक पन्ना मार्ग से चलने की कल्पना करें। किंवदंती है कि यह प्राकृतिक वृक्ष सुरंग आपकी इच्छा पूरी करेगी।

ट्यूनेल कोखन्या उन जोड़ों के लिए यूक्रेन यात्रा गंतव्य है जो अपने प्यार और अपने जादू में विश्वास करते हैं। हालाँकि यह इच्छाएँ पूरी करने और रोमांस के लिए “टोन सेट” करने के लिए जाना जाता है, इस सुरंग के पीछे एक दिलचस्प कहानी है।

सौंदर्यपूर्ण इतिहास

इसके हरे-भरे वैभव का कारण केवल सुंदरता के लिए नहीं है। रेलवे लाइन में लगे कई पेड़ रणनीतिक रूप से लगाए गए थे, क्योंकि शीत युद्ध के दौरान जंगल के बीच में एक गुप्त अड्डे पर सैन्य सामान ले जाते समय उन्हें विवेक के लिए उगाया गया था।

पहले से मौजूद रेलवे से अलग होकर, जो ज्यादातर प्लाइवुड का परिवहन करता था, यूक्रेन ने एक दूसरा ट्रैक बनाया जिसने मूल के साथ एक कांटा बनाया, एक यात्रा मार्ग जो सीधे गुप्त सैन्य अड्डे तक जाता था। “टनल ऑफ़ लव” अभी भी देश और व्यापक दुनिया के लोगों के लिए एक सांस्कृतिक और ऐतिहासिक यूक्रेन प्रतीक के रूप में कार्य करता है।

प्यार का वादा

आज, ट्यूनेल कोखन्या एक ऐसी जगह है जहां नवविवाहित जोड़े आश्चर्यजनक प्राकृतिक वातावरण में फोटोशूट कराते हैं। ट्यूनल कोखन्न्या एक सुंदर अनुस्मारक है कि जब प्रकृति को उसके अपने उपकरणों पर छोड़ दिया जाए तो वह कितनी सुंदर हो सकती है। चूँकि आधी सदी तक रेलों का सामना करने वाली एकमात्र चीज़ ट्रेनों का दैनिक मार्ग था, पेड़ों ने खुद को पूरी तरह से एक रोमांटिक सुरंग का आकार दे दिया है जिस पर विश्वास करने के लिए किसी को भी देखना चाहिए।

यह उस प्रकार का स्थान है जो पिछले कैमरा फ़िल्टर का विस्तार करता है। ट्यूनेल कोखन्या वास्तव में अपनी अद्वितीय सुंदरता में अकेला है और आनंद लेने के लिए यूक्रेन यात्रा के लिए आदर्श स्थान है – चाहे आप अकेले हों या प्यार में हों।

हर किसी को यहां यात्रा क्यों करनी चाहिए?

“लव टनल” एक सौम्य, व्यापक अनुस्मारक है कि जब पृथ्वी के साथ सम्मान से व्यवहार किया जाएगा तो यह हमें सुंदरता का उपहार देगी। आप जीवन में एक बार अपने प्रियजनों के साथ या हरियाली की खूबसूरत पृष्ठभूमि में अपनी तस्वीरें ले सकते हैं। यूक्रेन के आश्चर्यजनक परिदृश्यों में इस यात्रा आश्चर्य को देखने के लिए समय निकालें।