आयोध्या पंहुचा रामलला का रूप धारण कर एक बच्चा, तस्वीरें वायरल

रामलला के सूर्य तिलक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

0
20

17 अप्रैल को पूरा देश रामनवमी बड़ी धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर अयोध्या में रामलला का सूर्य तिलक हुआ। आपको बता दें कि सूर्य तिलक की प्रक्रिया को दर्पण और लेंस से युक्त एक विस्तृत सिस्टम के जरिए किया गया है। इस सिस्टम की मदद से सूर्य की किरणों को रामलला के मस्तक पर ठीक उस जगह पहुंचाई गई जहां हर कोई तिलक लगाता है। रामलला के सूर्य तिलक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के अलावा एक दूसरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप पूरी तरह से मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या देखने को मिला।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा नजर आ रहा है। वीडियो में नजर आने वाला बच्चा किसी साधारण रूप में नहीं है बल्कि उसने रामलला का रूप धारण किया हुआ है। वही बताया गया है कि, इस बच्चे का नाम के. आयुष्मान राव है जिसने रामनवमी के अवसर पर रामलला जैसा रूप धारण किया है। यह छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से आया हुआ है।

बता दें कि राम मंदिर में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के बाद कल यानी 17 अप्रैल को पहली रामनवमी थी, जिसे बेहद भव्य तरीके से मनाया गया।