नोएडा में एक ट्रक से तस्करी करके बिहार ले जाई जा रही शराब की पेटी बरामद

उत्तर प्रदेश के नोएडा में 653 पेटी शराब पकड़ी गई है, जिसे बिहार ले जाया जा रहा था।

0
21

बिहार में शराबबंदी के बावजूद तस्कर अपनी हरकतों को छोड़ने का नाम नहीं ले रहे है। जहाँ वो पड़ोसी राज्यों से शराब की तस्करी पूरे बिहार में कर रहे हैं। इससे न केवल बिहार सरकार की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं, बल्कि पुलिस-प्रशासन भी सवालों के घेरे में है। वही अब इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के नोएडा में 653 पेटी शराब पकड़ी गई है, जिसे बिहार ले जाया जा रहा था।

गौतम बुद्ध नगर आबकारी विभाग ने नोएडा में एक ट्रक से तस्करी करके बिहार ले जाई जा रही 653 पेटी शराब बरामद की है। जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि राज्य कर सकल दल ने शराब की पेटियां ले जा रहे ट्रक को सिरसा गोल चक्कर के पास से पकड़ा और आबकारी विभाग को इस संबंध में जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि ट्रक से 653 पेटी पंजाब एवं अरुणाचल प्रदेश मार्का शराब मिली। श्रीवास्तव ने बताया कि इस बाबत कासना थाने में मामला दर्ज किया गया है। आबकारी अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है और उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि यह शराब तस्करी करके उत्तर प्रदेश के रास्ते बिहार ले जाई जा रही थी। फ़िलहाल मामले की जांच जारी है।