पटाखा फैक्ट्री विस्फोट घटना में झुलसे 14 साल के राजेंद्र पटेल की इलाज के दौरान हुई मौत

मौत का आंकड़ा 9 तक पहुँचा, कई अभी भी गम्भीर।

0
20

कौशाम्बी: यूपी के कौशाम्बी जिले (Kaushambi) में रविवार को हुए पटाखा फैक्ट्री विस्फोट घटना (firecracker factory explosion incident) में झुलसे 14 साल के राजेंद्र पटेल की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है। पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट घटना (firecracker factory explosion incident) में अब मौत का आंकड़ा 9 हो गया है। वही कई लोग अभी भी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

नगर पालिका परिषद भरवारी के वार्ड नंबर 16 देहदानी राजेंद्र नगर गौरा निवासी राजेंद्र पटेल पुत्र राजेश पटाखा फैक्ट्री में काम करता था राजेंद्र के परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी और वह इसलिए मजदूरी कर अपने परिवार की मदद करता था। पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में राजेंद्र पटेल भी गंभीर रूप से झुलस गया था। जिसे प्रयागराज के SRN अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ गुरुवार को उसकी भी मौत हो गई।

राजेंद्र पटेल की मौत की सूचना जैसे ही परिजनों के पास पहुंची, परिजनो में कोहराम मच गया। वार्ड के सभासद सानू कुशवाहा एवम मोहल्ले के लोगो ने राजेंद्र के घर पर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी। भाजपा सभासद ने परिजनो की सहायता के लिए उच्च अधिकारियों एवम पार्टी के जिलाध्यक्ष से इस संबंध में वार्ता की है।