’12वीं फेल’ फेम विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने किया अपने पहले बच्चे का स्वागत

0
33

अभिनेता युगल विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने साझा किया कि वे एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं। बुधवार को इंस्टाग्राम पर दोनों ने एक संयुक्त पोस्ट साझा कर खुशखबरी की घोषणा की।

विक्रांत और शीतल अब एक बच्चे के माता-पिता हैं। उन्होंने एक संयुक्त बयान में अपनी खुशी व्यक्त की, जिसमें एक प्यारा सा नोट था। तारीख (7 फरवरी) का उल्लेख करते हुए नोट में लिखा है, “क्योंकि हम एक हो गए हैं। हम अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी और प्यार से फूल रहे हैं। शीतल और विक्रांत को प्यार।”

घोषणा पोस्टर में टॉफ़ी, एक इंद्रधनुष, छोटे जूते, एक दूध पिलाने की बोतल और एक खड़खड़ाहट जैसी प्यारी छोटी चीज़ें खींची गई थीं, साथ ही तीन हाथ भी थे, जो उनके अब तीन लोगों के परिवार को दर्शाते हैं।

फरवरी 2022 में शादी करने से पहले विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर कुछ समय से डेटिंग कर रहे थे। काम के मोर्चे पर, विक्रांत मैसी 2024 में विधु विनोद चोपड़ा की ’12वीं फेल’ में अपने प्रदर्शन के लिए चर्चा में हैं। यह फ़िल्म आलोचनात्मक और व्यावसायिक रूप से सफल रही। इसके बाद, उनके पास पाइपलाइन में कई परियोजनाएं हैं। वह आदित्य निंबालकर की ‘सेक्टर 36’, ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ और कई अन्य फिल्मों में नजर आएंगे।