मेरठ में जिगोलो गैंग का शिकार हुए 12 लोग।

0
97

UTTAR PRADESH: मेरठ में जिगोलो गैंग (Gigolo Gang) ने एक गे डेटिंग एप्प का इस्तेमाल करके 12 लोगो को लूट का शिकार बना लिया। इस मामले में पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है और अन्य फरार आरोपियों की तलाश में जुट चुकी है। पुलिस इन्वेस्टिगेशन से पता चला है कि ये गैंग गे डेटिंग एप्प का इस्तेमाल करके अभी तक करीब 12 लोगो को अपना शिकार बना चुकी है, लेकिन किसी ने अभी तक बदनामी के डर से कोई शिकायत नहीं की है।

आपको बता दे कि अजंता कॉलोनी में कुछ दिन पहले लूट की एक वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में मुक़दमा दर्ज कर कार्यवाही की और तीन आरोपियों को पकड़ लिया। पकडे गए तीनो आरोपी निखिल, दीपांशु, और सत्यम से पूछताछ की गयी तो पता चला कि तीनो जिगोलो नाम की एक गैंग के सदस्य है। जो लोगो को एक गे डेटिंग एप्प का इस्तेमाल करके लूटते है।

इस बारे में एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि कुछ युवको ने मिलकर इस जिगोलो गैंग (Gigolo Gang) को बनाया हुआ है। ये लोग एक गे डेटिंग एप्प ग्रिन्डर पर रजिस्टर्ड है, जहाँ ये लोगो को इस एप्लीकेशन के जरिये झांसे में लेकर मुलाकात के बहाने बुलाते है और फिर उनके अश्लील वीडियो बनाकर उनको ब्लैकमेल कर लूटते है। कई लोगो को तो बंधक बनाकर उनको बन्दूक और हथियारों के दम पर भी लुटा गया है। लेकिन ज्यातादर लोग बदनामी के डर से आगे नहीं आये और कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। अब ये मामला सामने आने के बाद पुलिस इस मामले की जाँच पड़ताल में लग गयी है। पुलिस ने कार्यवाही कर इस गैंग के तीन सदस्यों को पकड़ लिया है जबकि फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

पुलिस ने पकडे गए तीनो आरोपियों के सभी फ़ोन, जिनमे ये डेटिंग एप्लीकेशन है उनको जब्त कर लिया है। सभी फोनो की वीडियोग्राफी कराई गयी है। पिछले कुछ दिनों में इस एप्लीकेशन के माध्यम से जिन भी लोगो को संपर्क किया गया है, उन सबकी जांच पड़ताल पुलिस कर रही है। इस मामले में एसपी सिटी पीयूष सिंह ने लोगो से अपील की है की इस जिगोलो गैंग (Gigolo Gang) की लूट के शिकार लोग पुलिस से संपर्क करे। सभी पीड़ितों की मदद करने के लिए उचित कार्यवाही कर जांच कराई जाएगी। पुलिस ने भरोसा दिलाते हुए कहा की सभी पीड़ितों की जानकारी गुप्त रखी जाएगी।